अपराध

एक नजर इन खबरों पर भी

आशीष परिहार कांकेर- पान सेंटर में चोरी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, कोतवाली थानांतर्गत 13 दिसंबर कि रात करिबन 3 बजें किसी अज्ञात चोर द्वारा पान सेंटर में चोरी की घटना सामने आई है। आमापारा निवासी 43 वर्षीय ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि घड़ी चौक के पास साई पान सेंटर नाम का दुकान है। जहां पर घटना रात को किसी अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकान से बिड़ी, सिगरेट, पान मसाला किमती दो हजार रूपएं और दुकान मे रखे नगद पर हाथ साफ कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

2- ट्रैक्टर में दबने से हुई मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज, नरहरपुर थानांतर्गत 13 जनवरी को रात 10 बजें ट्रैक्टर से गिरने पर घायल का ईलाज के दौरान मौत हो गया। कापसपोटी निवासी 56 वर्षीय ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि धान खरीदी केंद्र धान बेचने के लिए गया हुआ था। वापस आने के दौरान चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चला रहा था जिससे ट्रैक्टर में बैठे मृतक कापसपोटी निवासी नीचे गिर गया। ट्रैक्टर का चक्का मृतक के ऊपर चढ़ गया, जिससे वह घायल हो गया। मृतक का उपचार चल रहा था जिस दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

3- बाईक चालक के खिलाफ मामला दर्ज, दमकसा थानांतर्गत 12 जनवरी को शाम 4 बजें आरोपी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 19 बीडी 9685 के चालक द्वारा वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चालने की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 279, 337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

4- खड़ी वाहन को टक्कर मारने वाले चालक के खिलाफ मामला दर्ज, चारामा थानांतर्गत 12 जनवरी दोपहर ढाई बजें खड़ी वाहन में आरोपी वाहन क्रमांक सीजी 05 डी 0148 के चालक ने अपनी वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दिया। मंगल तराई निवासी 21 वर्षीय दुष्यंत कुमार पिता भूषण साहू ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह वाहन क्रमांक सीजी 09 जेए 8721 से चारामा में किराना समान लेने के लिए आया था और पप्पू ढाबा के पास आपनी वाहन को खड़ी कर खाना रहा था। तभी आरोपी वाहन के चालक ने अपनी वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दिया। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

5- दुकान के सामने से बाईक की हुई चोरी, बांदे थानांतर्गत 9 जनवरी को दुकान के पास खड़ी किए हुए मोटर सायकल पर अज्ञात चोर ने हाथ साफ कर दिया। कुरेनार निवासी 20 वर्षीय  ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह मजदूरी का काम करता है और घटना के दिन अपने मोबाईल को रिर्चाज कराने के लिए गया था। मोटर सायकल को दुकान के बाहर खड़ी वाहन को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close