Breaking

तीनसूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे प्रेरकों ने निकाली रैली, विधायक निवास में सौंपा ज्ञापन

रामकुमार भारद्वाज बस्तर संभाग हेड- छत्तीसगढ़ संघर्षशील प्रेरक पंचायत संघ के निर्देश पर विगत 10 मार्च से प्रेरक संघ के सदस्य केशकाल के रावनभाठा मैदान में अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे हैं। इसी क्रम में आज शनिवार को प्रेरकों ने सैकड़ों की संख्या में रैली निकाल कर विधायक निवास में सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है। प्रेरक संघ के इस रैली को जनपद सदस्य वीरेंद्र बघेल समर्थन देते हुए रैली में शामिल हुए तथा जमकर नारेबाजी भी किया। सरकार की ओर से नही मिल रही है कोई प्रतिक्रिया- संपत सेठिया, जिलाध्यक्ष संपत सेठिया ने कहा कि अपनी तीन सूत्रीय मांगों को पूरा करवाने के लिए हम विगत 10 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए हैं। लेकिन शासन प्रशसन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही मिली है जिसके कारण सरकार का ध्यानाकर्षण करने के लिए हमने नगर में रैली निकाली और केशकाल विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम के निवास पहुंच कर विधायक के निज सहायक को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है। हमारे इस हड़ताल व रैली का समर्थन करने के लिए जनपद सदस्य वीरेंद्र बघेल भी हमारे साथ शामिल हुए थे।

जनघोषणा पत्र में प्रेरकों को किया गया वादा निभाए कांग्रेस सरकार- वीरेंद्र बघेल, जनपद सदस्य वीरेंद्र बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बैठी कांग्रेस सरकार ने चुनाव के समय प्रेरक पंचायत संघ के कर्मचारियों को नियमित करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अभी तक वादा पूरा नही किया गया है। मैं सरकार से मांग करता हु की जल्द से जल्द इनकी मांगों को पूरा किया जाए ताकि प्रेरकों को आर्थिक व मानसिक समस्या का सामना न करना पड़े।

विधानसभा में विधायक संतराम नेताम उठाएंगे प्रेरकों का मुद्दा- निज सहायक, वहीं ज्ञापन लेने के पश्चात प्रेरकों से बातचीत करते हुए विधायक संतराम नेताम के निज सहायक अमरनाथ राणा ने कहा कि विधायक महोदय व्यस्तता के चलते कहीं बाहर गए हुए हैं उनके आते ही उन्हें प्रेरकों के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन से अवगत करवया जाएगा। सत्ता पक्ष में रहने के बावजूद विधायक जी ने सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए उनकी समस्याओं को विधानसभा में उठाया है, आगामी विधानसभा सत्र में प्रेरकों का मुद्दा भी प्रमुखता से उठाया

Related Articles

Back to top button
Close
Close