Breaking

एक नजर इन खबरों पर भी

आशीष परिहार कांकेर- पीकअप की ठोकर से बाईक सवार हुए घायल, भानुप्रतापपुर थानांतर्गत 11 फरवरी को शाम साढ़े 5 बजें वाहन के चालक ने बाईक को ठोकर मार दिया जिसके कारण बाईक पर सवार दो लोग घायल हो गए। पिच्चेकट्टा निवासी 30 वर्षीय ने पुलिस को घटना कि जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिकअप के वाहन चालक ने अपनी गाड़ी को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाईक को संबलपुर मेन रोड पास टक्कर मार दिया। ठोकर से जमिन पर गया व काफी चोट आई है। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
ईलाज के दौरान युवक की हुई मौत, कोरर थानांतर्गत 19 जुलाई को मृतक कोरर निवासी 22 वर्षीय ने जहर का सेवन कर लिया था जिसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने अज्ञात कारण के चलते जहर का सेवन कर लिया था। ईलाज के लिए धमतरी के गुप्ता अस्पताल में भर्ती किया था। ईलाज के दौरान मौत होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
अज्ञात कारण से हुई मौत, कोयलीबेड़ा थानांतर्गत 12 फरवरी को सुबह 8 बजें मृतक सिरसिदा निवासी 48 वर्षीय जो हाल में कोयलीबेड़ा मे रह रहा था। मृतक का शव सुबह उनके बिस्तर में मृत अवस्था में मिला। मौत का कारण अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
दहेज के नाम पर पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज, नरहरपुर थानांतर्गत पिछले 4 साल से दहेज के नाम पर महिला को प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता 28 वर्षीय ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दुधावा निवासी द्वारा दहेज के नाम पर रोज ताना मारते थे। कई बार इस बात को लेकर मारपीट भी किया। पिड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 498(ए), 506, 34 आईपीसी व 3, 4 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close